श्रीकांत त्यागी पर होगी गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई, नोएडा ऑथिरिटी ने अवैध निर्माण पर लिया बड़ा एक्शन

Shrikant Tyagi
ANI
निधि अविनाश । Aug 08, 2022 9:32AM
बता दें कि पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। नोएडा पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और दबंग आरोपी को पकड़ने में जुट गए है। पुलिस ने मामले के सिलसिले में रविवार को श्रीकांत त्यागी की पत्नी से भी पूछताछ की।

नोएडा में एक महिला को गाली देने और मारपीट करने के आरोप में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के कुछ दिनों बाद रविवार को 15 लोग नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में घुस आए और पीड़िता का पता लगाने की कोशिश की। बता दें कि श्रीकांत त्यागी तीन दिनों से फरार है। पुलिस पता लगाने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। जिलाधिकारी के अनुसार श्रीकांत के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।इस बीच नोएडा प्राधिकरण ने श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर कारवाई शुरू कर दी है।श्रीकांत के सोसायटी में बने अवैध निर्माण के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण ने एक्शन लिया।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की रेप टिप्पणी पर विवाद, बीजेपी ने कहा- 'शर्मनाक'

रविवार को 15 लड़के नोएडा के सेक्टर-93बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में घुस गए और महिला की जानकारी हासिल करने लगे। निवासियों ने जानकारी देने से इनकार कर दिया जिससे हंगामा बढ़ गया। हंगामे के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हिरासत में लिए गए लोगों को अपने कब्जे में ले लिया।
बीजेपी नेता महेश शर्मा ने कहा, 'आज जो हुआ उससे मैं शर्मिंदा हूं। मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से त्यागी को पकड़ने में देरी पर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध करता हूं।

इसे भी पढ़ें: ओडिशा और पश्चिम बंगाल में मूसलाधार बारिश के आसार

बता दें कि पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। नोएडा पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और दबंग आरोपी को पकड़ने में जुट गए है। पुलिस ने मामले के सिलसिले में रविवार को श्रीकांत त्यागी की पत्नी से भी पूछताछ की। इंडिया टुडे से बात करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि रविवार को हिरासत में लिए गए लोग श्रीकांत त्यागी की पत्नी के रिश्तेदार हैं। हिरासत में लिए गए लोगों ने कहा, “आप वीडियो की जांच कर सकते हैं। हमने किसी के साथ दुर्व्यवहार या लड़ाई नहीं की।”अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडीएसपी) अंकिता शर्मा ने कहा, "हम एक प्राथमिकी दर्ज करेंगे, मामले की जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे।"

अन्य न्यूज़