सोनू सूद की बहन मलविका ने थामा कांग्रेस का दामन, CM चन्नी और सिद्धू ने घर जाकर दिलाई सदस्यता

सोनू सूद की बहन मलविका ने थामा कांग्रेस का दामन, CM चन्नी और सिद्धू ने घर जाकर दिलाई सदस्यता
प्रतिरूप फोटो

सोनू सूद की बहन मलविका ने सोमवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को फिल्म अभिनेता सोनू सूद के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सोनू सूद की बहन मलविका को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

नयी दिल्ली। फिल्म अभिनेता सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाने वाले सोनू सूद ने असल जीवन में सुपरस्टार का रोल अदा किया है। उन्होंने कोरोना वायरस जैसी भीषण महामारी में बहुतेरे लोगों के जीवन का रक्षण किया है। लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले सोनू सूद की बहन मलविका सूद ने देश की ग्रैंड ओल्ड पार्टी का दामन थाम लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को मिली जमानत

सोनू सूद की बहन मलविका ने सोमवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू सोमवार को फिल्म अभिनेता सोनू सूद के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सोनू सूद की बहन मलविका को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद रहे। वहीं कांग्रेस की पंजाब इकाई ने सिद्धू और सोनू सूद की मुलाकात का एक फोटो भी साझा किया।

इसे भी पढ़ें: चुनावी ऐलान के बाद राहुल गांधी का ट्वीट, बोले- नफ़रत को हराने का सही मौक़ा है 

मोगा से लड़वाया जा सकता है चुनाव

पंजाब समेत पांच राज्यों में चुनाव की घोषणा हो चुकी है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी रणनीति के तहत आगे बढ़ने की कोशिशें कर रही हैं। इसी बीच चर्चा है कि कांग्रेस सोनू सूद की बहन को मोगा से चुनावी मैदान पर उतार सकती है। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि वो मोगा में पिछले काफी समय से कैंपेन कर रही थीं। इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता भी उनकी सहायता कर रहे थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।