चाय बागान क्षेत्र के आदिवासी नेता राजेश लकड़ा ने थामा TMC का हाथ, बोले- हम ममता सरकार के कार्यक्रमों से खुश हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 28, 2020   16:20
चाय बागान क्षेत्र के आदिवासी नेता राजेश लकड़ा ने थामा TMC का हाथ, बोले- हम ममता सरकार के कार्यक्रमों से खुश हैं

आदिवासी नेता राजेश लकड़ा ने कहा, ‘‘मैं तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गया हूं और हम चाय बागान श्रमिकों के लिए सरकार के कार्यक्रमों से खुश हैं। मुख्यमंत्री ने तराई और दुआर क्षेत्र में ऐसा विकास किया है, जो पहले किसी अन्यसरकार ने किया था।’’

कोलकाता। उत्तर बंगाल के दुआर-तराई क्षेत्र से आदिवासी नेता राजेश लकड़ा सोमवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के चाय बागान श्रमिकों के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा उठाए गये कदमों ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। तृणमूल कांग्रेस नेता और राज्य के श्रम एवं कानून मंत्री मलय घटक ने कहा कि लकड़ा चाय बागान क्षेत्र के मुख्य नेता रहे हैं। उल्लेखनीय है कि लकड़ा को क्षेत्र में ‘टाईगर’ नाम से जाना जाता है। 

इसे भी पढ़ें: राजनीति में आने के कयासों के बीच सौरव गांगुली ने जगदीप धनखड़ से की मुलाकात 

लकड़ा ने कहा, ‘‘मैं तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गया हूं और हम चाय बागान श्रमिकों के लिए सरकार के कार्यक्रमों से खुश हैं। मुख्यमंत्री ने तराई और दुआर क्षेत्र में ऐसा विकास किया है, जो पहले किसी अन्यसरकार ने किया था। ’’ मंत्री ने कहा कि चाय बागान श्रमिकों के लिए आवास बनाने की योजना,‘चा सुंदरी’, पर काम शुरू हो चुका है। लकड़ा ने कहा कि बनर्जी का आदिवासियों से विशेष लगाव है...चाय बागान श्रमिकों का अब अपना खुद का आवास होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।