प्रियंका-सिद्धू की मुलाकात के बाद कांग्रेस पर भाजपा का तंज, उनमें निर्णय करने की क्षमता नहीं

प्रियंका-सिद्धू की मुलाकात के बाद कांग्रेस पर भाजपा का तंज, उनमें निर्णय करने की क्षमता नहीं

पिछले कई दिनों से पंजाब कांग्रेस में लगातार उठापटक जारी है। अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन पंजाब कांग्रेस कई गुटों में बंटी हुई नजर आ रही है।

कांग्रेस में जारी अंतर्कलह के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर भाजपा ने चुटकी ली है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में लगातार नेता छोड़कर चले जा रहे हैं इसका सबसे बड़ा कारण यही है कि उनमें निर्णय करने की क्षमता नहीं है, उनमें निर्णय करने वाले नेता नहीं रहे। इन्हें पता नहीं कौन-सा दरवाजा खटखटाना है और जो नेता उपलब्ध हैं उनमें निर्णय लेने की ताकत नहीं है। प्रियंका के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘‘प्रियंका गांधी जी के साथ लंबी मुलाकात हुई।’’ इस बीच, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मुलाकात भी खबरें हैं।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से पंजाब कांग्रेस में लगातार उठापटक जारी है। अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं लेकिन पंजाब कांग्रेस कई गुटों में बंटी हुई नजर आ रही है। एक ओर कैप्टन अमरिंदर सिंह हैं तो दूसरी ओर सिद्धू हैं। प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ की अलग गुट है तो वही प्रताप सिंह बाजवा भी लगातार आलाकमान से सवाल कर रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।