भारत चीन सीमा क्षेत्र का दौरा करने के बाद जयराम ठाकुर ने कहा- केंद्र को कराएंगे इससे अवगत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2021   09:19
भारत चीन सीमा क्षेत्र का दौरा करने के बाद जयराम ठाकुर ने कहा- केंद्र को कराएंगे इससे अवगत

हिमाचल प्रदेश में लाहौल स्पीति जिले के शामडो में भारत-चीन सीमा क्षेत्र का दौरा करने के अगले दिन रविवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वह शीघ्र ही दौरे की अपनी रिपोर्ट से केंद्र को अवगत करायेंगे।

शिमला। हिमाचल प्रदेश में लाहौल स्पीति जिले के शामडो में भारत-चीन सीमा क्षेत्र का दौरा करने के अगले दिन रविवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वह शीघ्र ही दौरे की अपनी रिपोर्ट से केंद्र को अवगत करायेंगे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में 15 जून तक लॉकडाउन, उद्धव बोले- महाराष्ट्र में संक्रमण के मामलों में आई कमी लेकिन खतरा बरकरार

ठाकुर ने कहा कि पिछले साल चीनी हेलीकॉप्टरों द्वारा राज्य की हवाई सीमा का कथित उल्लंघन किये जाने, सीमा के समीप सड़कें बनाने समेत कुछ निर्माण गतविधियों की सूचना मिलने के बाद वह सीमावर्ती क्षेत्र गये थे।

इसे भी पढ़ें: आरएसएस का आनुषांगिक संगठन संस्कार भारती कलाकारों की मदद के लिए धनसंग्रह करेगा

मुख्यमंत्री ठाकुर कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई अध्यक्ष कुलदीप राठौड़ के इन आरोपों के बीच संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे कि चीन की निर्माण गतिविधियों से ग्रामीणों में ‘असुरक्षा की भावना’ है। ठाकुर ने आरोपों से इनकार किया और कांग्रेस नेता से सीमा से संबंधित मुद्दे पर राजनीति से दूर रहने का आह्वान किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।