पीएम मोदी के लोकतंत्र में अटूट विश्वास की वजह से कृषि कानूनों को रद्द किया गया: भाजपा नेता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2021   10:56
पीएम मोदी के लोकतंत्र में अटूट विश्वास की वजह से कृषि कानूनों को रद्द किया गया: भाजपा नेता

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र सिंह राणा ने रविवार को कहा कि लोकतंत्र में नरेंद्र मोदी के ‘ अटूट’ विश्वास की वजह से तीन कृषि कानूनों को वापस लिया गया है और प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक-राजनेता के रूप में उभरे हैं जो राष्ट्र को आगे रखते हैं।

जम्मू। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र सिंह राणा ने रविवार को कहा कि लोकतंत्र में नरेंद्र मोदी के ‘ अटूट’ विश्वास की वजह से तीन कृषि कानूनों को वापस लिया गया है और प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक-राजनेता के रूप में उभरे हैं जो राष्ट्र को आगे रखते हैं। मोदी ने शुक्रवार को तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया था। इन कानूनों के खिलाफ एक साल से किसान प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: नागर विमानन निदेशालय ने नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के निर्माण को मंजूरी दी

पूर्व विधायक राणा ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “ राष्ट्र हित में और किसानों की मांगों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा अपनाए गए राजनीतिक दूरंदेशी रुख पर देश को गर्व है।” उन्होंने करतारपुर साहिब गलियारे को फिर से खोलने की भी सराहना की, जिसके बाद श्रद्धालु पाकिस्तान में गुरुद्वारा दरबार साहिब में जाकर मत्था टेक सकेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...