नागर विमानन निदेशालय ने नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के निर्माण को मंजूरी दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2021   10:49
नागर विमानन निदेशालय ने नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के निर्माण को मंजूरी दी

‘नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड’ (नियाल) के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया ने बताया कि महानिदेशालय के अधिकारियों के दल ने नौ नवंबर को जेवर स्थित हवाई अड्डा स्थल का निरीक्षण किया था।

नोएडा (उप्र)। नागर विमानन महानिदेशालय ने गौतम बुद्ध नगर जिले के जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निर्माण को मंजूरी दे दी है। ‘नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड’ (नियाल) के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया ने बताया कि महानिदेशालय के अधिकारियों के दल ने नौ नवंबर को जेवर स्थित हवाई अड्डा स्थल का निरीक्षण किया था। दल ने इस दौरान भूमि अधिग्रहण से संबंधित दस्तावेजों की भी जांच की।

इसे भी पढ़ें: मेरठ में बुढ़ाना गेट चौकी के पीछे दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली,व्यापारियों ने विरोध में बंद कराया बाजार

नोडल अधिकारी ने बताया कि हवाई अड्डा निर्माण के लिए नागर विमानन महानिदेशालय ने हरी झंडी दे दी है। इसका शिलान्यास प्रधानमंत्री द्वारा किए जाने की योजना है। इसके तुरंत बाद हवाई अड्डे के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। फिलहाल निर्माण स्थल को समतल करने और चारदीवारी बनाने का काम चल रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।