लोगों की संख्या पर नहीं, कामकाज के आधार पर चुनाव लड़ेगी AIMIM: ओवैसी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 2 2019 7:03PM
लोगों की संख्या पर नहीं, कामकाज के आधार पर चुनाव लड़ेगी AIMIM: ओवैसी
Image Source: Google

एमआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केरल की वायनाड सीट पर अलग अलग समुदायों की जनसंख्या को लेकर जारी चर्चा के संदर्भ में यह बात कही। इस सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

हैदराबाद। कांग्रेस और भाजपा की निंदा करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी निर्वाचन क्षेत्र की जनसांख्यिकीय संरचना के हिसाब से नहीं बल्कि काम के आधार पर चुनाव लड़ती है। एमआईएमआईएम प्रमुख ने केरल की वायनाड सीट पर अलग अलग समुदायों की जनसंख्या को लेकर जारी चर्चा के संदर्भ में यह बात कही। इस सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: गैर-भाजपा और गैर कांग्रेस मोर्चे की बनेगी सरकार: असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने ट्वीट किया कि इसने (एआईएमआईएम) स्कूल, कॉलेज और बस्ती दवाखाने बनवाए। पार्टी अपनी उन हिन्दू बहनों के साथ खड़ी हुई जो बिना तलाक त्यागे जाने की क्रूर सामाजिक समस्या से पीड़ित हैं। हैदराबाद से दोबारा चुनाव मैदान में उतरे ओवैसी ने कहा, ‘उनकी पार्टी (मजलिस) पांच साल के अपने रिकार्ड पर चुनाव लड़ती है, वाराणसी या वायनाड की आबादी के हिसाब से नहीं।’

इसे भी पढ़ें: ओवैसी ने ‘मिशन शक्ति’ पर वैज्ञानिकों की सराहना की, मोदी पर साधा निशाना



वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र है। वर्धा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने सोमवार को कहा था कि कांग्रेस उन सीटों से अपने नेता उतारने में डरती है जहां वोटबैंक के हिसाब से बहुसंख्यक अधिक हैं। हालांकि उन्होंने गांधी का नाम नहीं लिया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video