ओवैसी ने ‘मिशन शक्ति’ पर वैज्ञानिकों की सराहना की, मोदी पर साधा निशाना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   19:24
ओवैसी ने ‘मिशन शक्ति’ पर वैज्ञानिकों की सराहना की, मोदी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा, ‘‘अब, पीएमओ (प्रधानमंत्री) डीआरडीओ की सफलता का श्रेय लेने का प्रयास कर रहा है? हम पाकिस्तान के खिलाफ ठोस कार्रवाई जैसे कुछ और कदमों की उम्मीद कर रहे थे।’’

हैदराबाद। एमआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्ददीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उपग्रह रोधी मिसाइल क्षमता के प्रदर्शन में डीआरडीओ की सफलता का श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि वह पाकिस्तान के खिलाफ ठोस कार्रवाई जैसे कुछ और कदमों की अपेक्षा कर रहे थे।

हैदराबाद के सांसद ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘डीआरडीओ की आज की सफलता इस बात की गवाही है कि इस देश के वैज्ञानिकों ने तमाम बाधाओं के बावजूद कितना कुछ हासिल किया है। मैं उन्हें बधाई देता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब, पीएमओ (प्रधानमंत्री) डीआरडीओ की सफलता का श्रेय लेने का प्रयास कर रहा है? हम पाकिस्तान के खिलाफ ठोस कार्रवाई जैसे कुछ और कदमों की उम्मीद कर रहे थे।’’

इसे भी पढ़ें: हमारी पार्टी घर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय और गरीबों के सशक्तिकरण की पक्षधर: पासवान

मोदी ने बुधवार को घोषणा की कि भारत ने एक उपग्रह को मार गिराकर अपनी उपग्रह रोधी मिसाइल क्षमता का प्रदर्शन किया है। उन्होंने इसे दुर्लभ उपलब्धि बताते हुए कहा कि भारत अंतरिक्ष की महाशक्तियों में शामिल हो गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।