अजित पवार राकांपा विधायकों की बैठक में हुए शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2019   14:20
अजित पवार राकांपा विधायकों की बैठक में हुए शामिल

महाराष्ट्र के राकांपा अध्यक्ष जयंत पाटिल और पार्टी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल तथा दिलीप वालसे पाटिल भी बैठक में मौजूद थे।

मुंबई। राकांपा नेता अजित पवार बुधवार को यहां पार्टी विधायकों की बैठक में शामिल हुए। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए अजित ने भाजपा से हाथ मिला लिया था हालांकि मंगलवार को वह अलग हो गए थे। यह बैठक वाईबी चव्हाण सेंटर में हुई। महाराष्ट्र के राकांपा अध्यक्ष जयंत पाटिल और पार्टी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल तथा दिलीप वालसे पाटिल भी बैठक में मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: क्या शरद परिवार ने अजित को माफ कर दिया ? रोहित पवार ने दिया बड़ा बयान

राज्य में 21 अक्टूबर को हुए चुनाव में अजित पवार पुणे की बारामती सीट से 1.65 लाख मतों से विजयी हुए थे। बीते शनिवार को उनके भाजपा के साथ हाथ मिलाने और देवेंद्र फडणवीस सरकार में उप मुख्यमंत्री बनने से उनकी पार्टी और परिवार हैरान हो गए थे। राकांपा ने उसी दिन अजित को पार्टी के विधायक दल के नेता के पद से हटा दिया था। हालांकि वह पार्टी के सदस्य बने रहे। अजित ने मंगलवार को ‘निजी कारणों’ का हवाला देकर उप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके इस कदम के चलते फडणवीस को भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा और राज्य की भाजपा नीत सरकार गिर गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।