अखिलेश का दावा, UP में अब तक सबसे अच्छी सुविधाएं सपा सरकार ने दी हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2019   21:05
अखिलेश का दावा, UP में अब तक सबसे अच्छी सुविधाएं सपा सरकार ने दी हैं

यहां पार्टी की नेता और पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी के शादी समारोह में शामिल होने आए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि लोगों को आज भी यह याद है कि प्रदेश में सबसे बेहतर सुविधाएं सपा सरकार ने दीं।

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को यहां कहा कि भले ही उन्होंने (भाजपा) एंबुलेंस का नंबर बदल दिया हो, लेकिन आज भी सड़कों पर सपा सरकार द्वारा शुरू की गई एंबुलेंस सेवा ही चल रही है।

यहां पार्टी की नेता और पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी के शादी समारोह में शामिल होने आए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा, “लोगों को आज भी यह याद है कि प्रदेश में सबसे बेहतर सुविधाएं सपा सरकार ने दीं।” उन्होंने कहा, “भाजपा लोगों को डराकर राजनीति करना चाहती है। यह पार्टी लोगों के बीच नफरत फैला कर राजनीति करना चाहती है। जिन संस्थाओं ने देश-समाज को बेहतरीन लीडर्स दिए हैं, उन संस्थाओं का राजनीतिकरण कर भाजपा उन संस्थाओं को भी खराब कर रही है।” केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, “आज देश में आर्थिक संकट है.. बैंक डूब रहे हैं। इलाहाबाद नाम से जो बैंक था वह बैंक ही खत्म कर दिया। इस शहर के लिए इलाहाबाद बैंक एक प्रतिष्ठा था, जिसे भाजपा के लोगों ने डुबो दिया।”

इसे भी पढ़ें: बड़े तेवरों के साथ सपा छोड़ने वाले शिवपाल अब घर वापसी के लिए मजबूर 

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में शुल्क वृद्धि पर उन्होंने कहा, “जेएनयू के छात्रों की बस इतनी ही मांग है कि उनकी फीस कम हो जाए। सपा के लोगों का मानना है कि गरीब की पढ़ाई मुफ्त हो और हमारी बेटियों की पढ़ाई मुफ्त हो क्योंकि सरकार के पास पैसा है और सरकार खर्च कर सकती है।” प्रदेश में गड्ढामुक्त सड़कों के सरकार के दावों पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, “उप मुख्यमंत्री (केशव प्रसाद मौर्य) कह रहे हैं कि सड़कें गड्ढामुक्त हो गई हैं.. मुख्यमंत्री भी कह रहे हैं कि सड़कें गड्ढामुक्त हो गई हैं। मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री का विभाग (पीडब्लूडी) भी छीन ले रहे हैं...’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।