AAP के कई उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार, दुष्कर्म, अन्य अपराधों के आरोप: विजय गोयल

allegations-of-corruption-misdeeds-other-offenses-against-aap-candidates-says-vijay-goel
भाजपा नेता गोयल ने कहा कि केजरीवाल ने 2013 में जोर देकर कहा था कि अगर किसी के चरित्र पर सवाल उठा या कोई भ्रष्टाचार, अपराध या सांप्रदायिकता फैलाने में संलिप्त पाया गया तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

नयी दिल्ली। भाजपा नेता विजय गोयल ने बुधवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आप के उम्मीदवारों की सूची मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान के उलट है कि भ्रष्टाचार, अपराध, चरित्र और सांप्रदायिकता पर वह कभी समझौता नहीं करेंगे। 

गोयल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को जिस सूची की घोषणा की उसमें कई उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार, हिंसा, दुष्कर्म, दंगा और कई अन्य आपराधिक आरोप हैं। भाजपा नेता गोयल ने कहा कि केजरीवाल ने 2013 में जोर देकर कहा था कि अगर किसी के चरित्र पर सवाल उठा या कोई भ्रष्टाचार, अपराध या सांप्रदायिकता फैलाने में संलिप्त पाया गया तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़