Breaking: अमानतुल्लाह खान को आया हार्ट अटैक, ओखला से हैं आम आदमी पार्टी के विधायक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Amanatullah Khan
अभिनय आकाश । Apr 09, 2022 5:17PM
ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उन्हें कार्डियक आइसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उन्हें कार्डियक आइसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। आप विधायक की स्थिति अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है। बता दें कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान ओखला से लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं। इसके साथ ही वो दिल्ली वक्फ बोर्ड के निर्वाचित अध्यक्ष हैं। 

इसे भी पढ़ें: नवीन कुमार जिंदल के आवास पर पंजाब पुलिस की दस्तक, भाजपा नेता ने केजरीवाल पर किए ताबड़तोड़ हमले, बताया 'हिंदू विरोधी'

अमानतुल्लाह खान अक्सर मुसलमानों के मुद्दे को लेकर तीखे बयान देते नजर आते हैं। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 186, 506 और 34 के तहत आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। इसके साथ ही दिल्ली वक्फ बोर्ड के कथित भर्ती घोटाले में भी उनका नाम आया था। 20 फरवरी को अमानतुल्लाह खान और विधायक प्रकाश जरवाल के खिलाफ दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमला करने का मामला भी दर्ज किया गया था।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़