नीतीश पर टिप्पणी करने वाले बड़बोले गिरिराज सिंह को शाह ने लगाई फटकार

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Jun 4 2019 7:22PM
नीतीश पर टिप्पणी करने वाले बड़बोले गिरिराज सिंह को शाह ने लगाई फटकार
Image Source: Google

गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट पर इफ्तार पार्टी की जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी नजर आ रहे हैं। जो कि इफ्तार पार्टी के सहआयोजक भी थे।

नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बेगुसराय से सांसद गिरिराज सिंह द्वारा की गई टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए उन्हें फटकार लगाई और दोबारा शिकायत न मिलने की बात कही। बता दें कि गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी में शामिल होने को लेकर एक ट्वीट किया था। उसके जरिए गिरिराज सिंह ने कहा कि नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते तो कितना खूबसूरत होता।

इसे भी पढ़ें: गिरिराज की इतनी हैसियत नहीं कि नीतीश कुमार को नसीहत दें: जदयू मंत्री

गिरिराज ने कहा कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते?...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है? इस ट्वीट के बाद नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि गिरिराज सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसे बाते करते हैं। गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट पर इफ्तार पार्टी की जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी नजर आ रहे हैं। जो कि इफ्तार पार्टी के सहआयोजक भी थे। 

इसे भी पढ़ें: हिंदुत्व पर प्रमुखता से बोलने वाले गिरिराज का कद भाजपा ने बढ़ाया

गिरिराज सिंह के बयान पर आपत्ति जताते हुए जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने कहा कि उनकी इतनी हैसियत ही नहीं है कि वह हमारे नेता नीतीश कुमार को कोई नसीहत दें। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video