अमित शाह बोले- यूपी को माफियाओं से मुक्त रखने के लिए भाजपा जरूरी, सपा-बसपा का होगा सूपड़ा साफ

अमित शाह बोले- यूपी को माफियाओं से मुक्त रखने के लिए भाजपा जरूरी, सपा-बसपा का होगा सूपड़ा साफ

गृह मंत्री ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने काफी सारी चीजों में यूपी को नंबर वन बनाया है- डकैती में उत्तर प्रदेश नंबर वन था। लूट में उत्तर प्रदेश नंबर वन था। हत्या में उत्तर प्रदेश नंबर वन था। बलात्कार के मामल में उत्तर प्रदेश नंबर वन था।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जारी है। अब तक 4 चरणों के चुनाव हो चुके हैं जबकि पांचवें चरण का चुनाव लगातार जारी है। इन सब के बीच आज अमित शाह ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी और बसपा पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को माफियाओं और बाहुबलियों से मुक्त रखने के लिए भाजपा सरकार जरूरी है। इसके साथ ही अमित शाह ने दावा किया कि अब तक के हुए चार चरण के चुनाव में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो चुका है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चार चरण के चुनाव समाप्त हो चुके हैं, पांचवा चरण का चुनाव होने जा रहा है। चार चरण के चुनाव में सपा-बसपा सूपड़ा साफ हो गया है। 300 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनने का रास्ता चार चरण ने प्रशस्त कर दिया है।

गृह मंत्री ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश ने काफी सारी चीजों में यूपी को नंबर वन बनाया है- डकैती में उत्तर प्रदेश नंबर वन था। लूट में उत्तर प्रदेश नंबर वन था। हत्या में उत्तर प्रदेश नंबर वन था। बलात्कार के मामल में उत्तर प्रदेश नंबर वन था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, आजम खान, ये सब जेल में हैं। गलती से भी अगर आपने साइकिल की सवारी की, तो क्या ये जेल में रहेंगे? अगर उत्तर प्रदेश को माफियाओं-बाहुबलियों से मुक्त करना है, तो ये सिर्फ भाजपा की। शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 1.67 करोड़ गरीब माताओं को हमने गैस का कनेक्शन मुफ्त दिया है। 2.54 करोड़ किसानों को हर साल 6,000 रुपये उनके बैंक खातों में भेजा है।

इसे भी पढ़ें: चार चरणों के चुनाव में उप्र में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ : अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मैं जिस-जिस जनपद में जाता था तो वहां के लोग कहते थे कि हम मच्छर से परेशान हैं और माफिया से भी परेशान हैं। नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान चलाकर और शौचालय देकर मच्छरों से मुक्ति दिलाई और योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं से पूर्वांचल को मुक्ति दिलाने का काम किया। शाह ने कहा कि भाजपा घोषणा पत्र में हमने कहा था कि हर जिले में जिन्होंने भी सरकार की और गरीबों की भूमि कब्जायी है, उसे वापस लाने का काम करेंगे। इस पर शिवपाल यादव हंसते थे और कहते थे कि कब्जायी भूमि वापस नहीं आती। योगी जी ने 2,000 करोड़ की सरकारी भूमि पर से कब्जा हटाकर गरीबों के आवास बनाए हैं। अखिलेश के गुंडे यूपी में बुंदेलखंड में गोलियां, कट्टा बनाते थे। कट्टा और गोली बनाकर सपा सरकार ने युवाओं को अपराध की दिशा में ले जाने का काम किया है। नरेन्द्र मोदी जी ने इसी बुंदेलखंड में गोली की जगह गोला बनाकर पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।