आंध्र प्रदेश सरकार ने अदालत को 10वीं कक्षा की परीक्षा स्थगित करने की जानकारी दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2021   14:19
आंध्र प्रदेश सरकार ने अदालत को 10वीं कक्षा की परीक्षा स्थगित करने की जानकारी दी

आंध्र प्रदेश सरकार ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह 10वीं कक्षा की परीक्षा स्थगित कर रही है। यह परीक्षा जून के पहले हफ्ते में होनी थी। सरकार ने उच्च न्यायालय में यह जानकारी दी।

अमरावती। आंध्र प्रदेश सरकार ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह 10वीं कक्षा की परीक्षा स्थगित कर रही है। यह परीक्षा जून के पहले हफ्ते में होनी थी। सरकार ने उच्च न्यायालय में यह जानकारी दी। अदालत कोरोना वायरस फैलने के मद्देनजर 10वीं कक्षा की परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे कुछ अभिभावकों की याचिका पर सुनवाई कर रही है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में कर्मचारियों की हड़ताल पर पाबंदी 6 महीने और बढ़ी

इससे पहले सरकार ने कहा था कि वह ‘‘छात्रों के भविष्य की रक्षा करने के लिए’’ परीक्षाएं कराएगी। उच्च न्यायालय में जब याचिका सुनवाई के लिए आयी तो सरकार ने अपना रुख बदल लिया और कहा कि वह परीक्षा स्थगित कर रही है। सरकार ने अदालत को बताया, ‘‘हम जुलाई में फिर स्थिति की समीक्षा करेंगे और फैसला लेंगे।’’ अदालत ने मामले पर अगली सुनवाई के लिए 18 जून की तारीख तय की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।