अनिल विज का सिद्धू पर तंज, कहा- जब कोई अपने ही घर की ईटें उठाकर फेंकने लग जाए तो समझो...

अनिल विज का सिद्धू पर तंज, कहा- जब कोई अपने ही घर की ईटें उठाकर फेंकने लग जाए तो समझो...

कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बात उनके (सोनिया गांधी) सामने रख दी है, उनके मार्गदर्शन का अनुसरण होगा।

पंजाब में कांग्रेस के अंदर की अंतर्कलह लगातार बड़ी होती जा रही है। आलाकमान की ओर से इसे सुलझाने की कोशिश तो जरूर की जा रही है लेकिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच दूरियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आलम यह है कि दोनों नेता लगातार एक दूसरे के खिलाफ हैं। दोनों नेताओं के अलग-अलग गुट हैं और एक दूसरे पर हमलावर हैं। इसी को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर उन्हें काम करने नहीं दिया गया तो वह ईट से ईट बजा देंगे।

इसी पर भाजपा की ओर से प्रतिक्रिया दी गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सिद्धू पर तंज कसा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक अनिल विज ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू उर्फ मिस्त्री अपने ही घर की ईंट से ईंट बजाने की बात कर रहे हैं। जब कोई मिस्त्री अपने ही घर की ईंटें उठाकर फेंकने लग जाए तो समझो कि अब उस घर के धराशायी होने में देर नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू के बयान से मनीष तिवारी खफा, बोले- ...वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती

कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बात उनके (सोनिया गांधी) सामने रख दी है, उनके मार्गदर्शन का अनुसरण होगा। भाजपा अपना घर देखे, हम अपना घर संभालने के लिए सक्षम हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।