रोजगार मांगने पर लाठी खाने वाले युवा ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, दे डाला ये सुझाव

anisur rehman
Twitter @BJP4Bihar
निधि अविनाश । Aug 26, 2022 4:44PM
अनीसुर रहमान बिहार के दरभंगा बहेड़ा जिले के तौहीद नगर के रहने वाले है और वो बहुत गरीब परिवार से ताल्लकु रखते है। पांच भाई-बहनों में अनीसुर सबसे ज्यादा पढ़े लिखे है। तीन बार उन्होंने सीटीईटी की परीक्षा पास की है और वह कब से सरकारी नौकरी के इंतजार में बैठे हुए है।

बिहार की राजधानी पटना में 22 अगस्त को शिक्षक अभ्यार्थियों पर लाठीचार्ज हुआ था। इस मामले में लाठीचार्ज वाला एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद नितीश-तेजस्वी की गठबंधन सरकार की काफी आलोचना हुई थी। इस वीडियो में एडिशनल डिप्टी मजिस्ट्रेट के. के. सिंह शख्स पर बहुत बुरी तरह लाठी बरसा रहे है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ था। इस शख्स का नाम अनीसुर रहमान है और वह इस लाठीचार्ज में बहुत ज्यादा घायल हो गया था। अब अनीसुर का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए नजर आ रहे है और एक सुझाव भी दे रहे है। इस शख्स का वीडियो बिहार बीजेपी ने भी शेयर किया है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के स्कूलों में फीस बढ़ाए जाने के खिलाफ पेरेंट्स का फूटा गुस्सा, स्कूल के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

अनीसुर रहमान बिहार के दरभंगा बहेड़ा जिले के तौहीद नगर के रहने वाले है और वो बहुत गरीब परिवार से ताल्लकु रखते है। पांच भाई-बहनों में अनीसुर सबसे ज्यादा पढ़े लिखे है। तीन बार उन्होंने सीटीईटी की परीक्षा पास की है और वह कब से सरकारी नौकरी के इंतजार में बैठे हुए है। यहीं कारण है कि वह पटना में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। अनीसुर वीडियो में कह रहे है कि लगता है तेजस्वी बाबू का कलमे हेरा गया है क्या, सुनिए रोजगार मांगने पर लाठी खाने वाले युवा की जुबानी।" इस वीडियो में वह तेजस्वी यादव को सुझाव दे रहे है कि "पहली कलम से, पहला हस्ताक्षर हमारे रोजगारों का था।  शिक्षकों के लिए था लेकिन हमको लगता है कि तेजस्वी बाबू का कलमे हेरा (पेन खो गया) गया है क्या। अरे बगल में अपने पीए से ले लीजिए और सिग्नेचर कर दीजिए।"

बता दें कि बिहार में साल 2006 और 2019 के बाद कोई भी भर्तियां नहीं निकाली है। अभ्यार्थी खाली बची सीटों को जल्द से जल्द भरने की मांग कर रहे है। 

अन्य न्यूज़