कर्नाटक सरकार के मंत्रिमंडल में निश्चित तौर पर होगा फेरबदल: प्रदेश कांग्रेस प्रमुख

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 15 2019 7:50PM
कर्नाटक सरकार के मंत्रिमंडल में निश्चित तौर पर होगा फेरबदल: प्रदेश कांग्रेस प्रमुख
Image Source: Google

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडू राव ने कहा कि निश्चित तौर पर मंत्रिमंडल में फेरबदल होगा। संभवत: छह से आठ महीने में मंत्रिमंडल में फेरबदल की प्रक्रिया शुरू होगी और कई वरिष्ठ नेताओं समेत जिन लोगों को मौका नहीं मिला है, उन्हें विश्वास में लिया जायेगा।

बेंगलुरू। कर्नाटक में गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल में दो निर्दलीय विधायकों को शामिल किये जाने से कांग्रेस के अंदर बढ़ते असंतोष के बीच पार्टी के प्रदेश इकाई प्रमुख ने शनिवार को कहा कि मंत्रिमंडल में निश्चित तौर पर फेरबदल होगा और इसके लिये कई वरिष्ठ नेताओं को ‘विश्वास’ में लिया जायेगा। जद(एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार को स्थिरता प्रदान करने के कदम के तहत एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने आर शंकर और एच नागेश को शामिल कर मंत्रिमंडल का विस्तार किया था। राज्य में 13 महीनों से यह गठबंधन सरकार है। 

इसे भी पढ़ें: कुमारस्वामी पर भाजपा ने लगाए आरोप, कहा- CM ने पत्रकारों को धमकी दी

हालांकि, कई वरिष्ठ नेताओं, खासकर कांग्रेस नेताओं के दावों को नजरअंदाज करते हुए इन दोनों निर्दलीय विधायकों को मंत्री बनाया गया है। मंत्री बनने के आकांक्षी एवं कांग्रेस के कई वरिष्ठ विधायक शुक्रवार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए थे, जिससे पार्टी में असंतोष बढ़ने की खबरों को बल मिला है। कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडू राव ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘निश्चित तौर पर मंत्रिमंडल में फेरबदल होगा। संभवत: छह से आठ महीने में मंत्रिमंडल में फेरबदल की प्रक्रिया शुरू होगी और कई वरिष्ठ नेताओं समेत जिन लोगों को मौका नहीं मिला है, उन्हें विश्वास में लिया जायेगा।’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video