चुनाव में सरकार विरोधी लहर बीजद की हार सुनिश्चित करेगी: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 13 2019 9:22AM
चुनाव में सरकार विरोधी लहर बीजद की हार सुनिश्चित करेगी: भाजपा
Image Source: Google

ओडिशा के भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा कि नवीन पटनायक नीत सरकार की सत्ता से बाहर होने की गिनती शुरू हो गई है।

भुवनेश्वर। भाजपा ने मंगलवार को कहा कि नवीन पटनायक की अगुवाई वाली बीजद (बीजू जनता दल) सरकार के खिलाफ 'व्यापक सरकार विरोधी लहर' राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में उसकी हार तय करेगी। 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। भाजपा ने कहा कि राज्य में उसकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण सत्ताधारी पार्टी राज्य में चार चरणों में चुनाव का विरोध कर रही है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: लोकसभा और विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगा बीजद: नवीन पटनायक

ओडिशा के भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा कि नवीन पटनायक नीत सरकार की सत्ता से बाहर होने की गिनती शुरू हो गई है। बीजद की लोकप्रियता घटी है और राज्य में विशाल सरकार विरोधी लहर चल रही है। यही बीजद की हार सुनिश्चत करेगी। सिंह का यह बयान नवीन पटनायक के विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी के 'बेहतरीन' प्रदर्शन को लेकर विश्वास जताने के एक दिन बाद आया है।

इसे भी पढ़ें: ओडिशा में BJP को फायदा पहुंचाने के लिए 4 चरणों में हो रहा मतदान: BJD



ओडिशा की 147 सदस्यीय विधानसभा में बीजद के 147 विधायक हैं और राज्य में 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी ने राज्य की 21 में से 20 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी। सिंह ने दावा किया कि ओडिशा में अगली सरकार भाजपा की बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा एक सप्ताह के अंदर अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर देगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video