अनुराग ठाकुर ने साधा दिल्ली सरकार पर निशाना, बोले- फूट चुका है केजरीवाल मॉडल का भांडा

Anurag Thakur
ANI
अंकित सिंह । Aug 22, 2022 11:11AM
अनुराग ठाकुर ने साफ तौर पर कहा कि देश में पहली बार हुआ कि जिसके पास शिक्षा विभाग है उसके पास शराब विभाग भी है। अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटते थे। वे तीन महिने से जेल में हैं।

दिल्ली की राजनीति वर्तमान में बहुत गर्म दिखाई दे रही है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा एक दूसरे पर जबरदस्त तरीके से हमलावर है। पिछले कई दिनों से केजरीवाल सरकार पर लगातार निशाना साधने वाली भाजपा ने एक बार फिर से हमला किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साफ तौर पर कहा है कि केजरीवाल मॉडल का भंडाफोड़ चुका है। न्यूज़ एंजेसी एएनआई के मुताबिक अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मॉडल का भांडा फूट चुका है। मोहल्ला क्लिनिक से मोहल्ला ठेका यह अरविंद केजरीवाल मॉडल है। मोहल्ला क्लिनिक में दवा नहीं मिली, मोहल्ला ठेका से घर-घर शराब पहुंचाने का काम हुआ। 

इसे भी पढ़ें: सिसोदिया का दावा- मेरे पास आया संदेश, AAP तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे केस बंद करवा देंगे

अनुराग ठाकुर ने साफ तौर पर कहा कि देश में पहली बार हुआ कि जिसके पास शिक्षा विभाग है उसके पास शराब विभाग भी है। अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटते थे। वे तीन महिने से जेल में हैं। अरविंद केजरीवाल जी ने किताब तो स्वराज लिखी लेकिन यह शराब राज लेकर आए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। सीबीआई की छापेमारी के बाद दिल्ली में आबकारी नीति वापस लेने से साबित होता है कि भ्रष्टाचार हुआ है। अरविंद केजरीवाल को इसका जवाब देना होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने (दिल्ली सीएम और आप संयोजक) अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे के भीतर जवाब देने का समय दिया था, लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला। यह उनके भ्रष्टाचार को साबित करता है... किंगपिन अभी भी चुप है। 

इसे भी पढ़ें: सुबह उठकर CBI-ED का शुरू कर देते हैं खेल, केंद्र सरकार पर भड़के अरविंद केजरीवाल

इससे पहले मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाए जाने के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधते हुए शनिवार को आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘‘शराब घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता’’ हैं। भाजपा ने कहा कि जबकि उपमुख्यमंत्री सिसोदिया आरोपी नंबर एक हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ‘आप’ पर आरोप लगाया था कि वह केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई)के कदम को राजनीति से जोड़कर कथित घोटाले के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि उसका ‘‘असली चेहरा बेनकाब हो गया है।’’ दिल्ली आबकारी नीति को लागू करने में कथित तौर पर भ्रष्टचार के आरोपों की जांच कर रहे केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा सिसोदिया के आवास और अन्य 30 ठिकानों पर इस मामले में छापेमारी के एक दिन बाद भाजपा और ‘आप’ के बीच वाकयुद्ध तेज हो गया है। 

अन्य न्यूज़