अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया को बताया शराब स्कैम मिनिस्टर, बोले- पाठशाला नहीं, जगह-जगह मधुशाला खोलने का करते हैं काम

Anurag Thakur
ANI Image
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 5 दिन, 5 सवाल और जवाब कुछ भी नहीं। शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी का चेहरा बेनकाब हुआ है। मनीष 'शराब स्कैम मिनिस्टर' जो पाठशाला की बात तो करते हैं, खोलते नहीं। मधुशाला जगह-जगह खोलने का काम करते हैं। इनकी बातों में किताब है लेकिन कर्मों में शराब है।

नयी दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शराब में गंभीर भ्रष्टाचार हुआ है, इनके (आम आदमी पार्टी) स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं और शराब मंत्री जांच के घेरे में हैं। दरअसल, सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर 14 घंटे तक छापेमारी की थी और उनके लैपटॉप के साथ-साथ मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया था।

इसे भी पढ़ें: 'ऑपरेशन कीचड़ बन गया ऑपरेशन लोटस', दिल्ली विधानसभा में गरजे केजरीवाल, बोले- भाजपा के 5 विधायकों को कुछ पता नहीं 

शराब स्कैम मिनिस्टर हैं मनीष !

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 5 दिन, 5 सवाल और जवाब कुछ भी नहीं। शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी का चेहरा बेनकाब हुआ है। मनीष 'शराब स्कैम मिनिस्टर' जो पाठशाला की बात तो करते हैं, खोलते नहीं। मधुशाला जगह-जगह खोलने का काम करते हैं। इनकी बातों में किताब है लेकिन कर्मों में शराब है।

उन्होंने कहा कि शराब में गंभीर भ्रष्टाचार हुआ है, इनके स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं और शराब मंत्री जांच के घेरे में हैं। आप कल्पना कीजिए जिस राज्य का शराब मंत्री शराब के घोटाले के घेरे में हो, वहां शिक्षा पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: भाजपा नीत केंद्र सरकार ‘सीरियल किलर’ की तरह बर्ताव कर रही है : सिसोदिया 

मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच वाकयुद्ध चल रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद भाजपा और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। दिल्ली विधानसभा से लेकर गुजरात की गलियों तक में मनीष सिसोदिया के ऊपर हुई सीबीआई कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला साध चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोई घोटाला नहीं हुआ।

अन्य न्यूज़