दिल्ली के बवाना में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद, तीन गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   12:00
दिल्ली के बवाना में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद, तीन गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा कि पुलिस इलाके के बदमाशों पर कड़ी निगरानी रख रही है, जो अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए कुख्यात है।पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने कहा कि पूछताछ के दौरान

नयी दिल्ली। दिल्ली के बवाना इलाके में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके नीरज बवाना गिरोह से जुड़े होने का संदेह है। पुलिस ने उस इलाके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान सुल्तानपुर डबास गांव के रहने वाले वीरेंद्र, निर्मला और कीर्ति के रूप में हुई।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में नेल पॉलिश कारखाने में आग लगने से नौ झुलसे

अधिकारी ने कहा कि पुलिस इलाके के बदमाशों पर कड़ी निगरानी रख रही है, जो अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए कुख्यात है।पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने कहा कि पूछताछ के दौरान, कुछ आरोपियों ने खुलासा किया कि वे राहुल उर्फ काला के लिए काम कर रहे थे, जो नीरज बवाना का करीबी सहयोगी है और वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है।

इसे भी पढ़ें: जो गाय के नाम पर वोट मांगते हैं, उन्हें चारा भी देना चाहिए: केजरीवाल





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...