जेटली ने जताई हैरानी, मोदी की छवि को कैसे नुकसान पहुंचा सकते हैं राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 3 2019 8:33PM
जेटली ने जताई हैरानी, मोदी की छवि को कैसे नुकसान पहुंचा सकते हैं राहुल
Image Source: Google

‘ए डायनस्ट्स नॉन एग्जिस्टेंट रिवेंज अगेंस्ट द मैन हू डिफीटेड हिम इन 2014- आई डिसमेंटल्ड पीएम्स इमेज’ शीर्षक वाले ब्लॉग में अरुण जेटली ने कहा कि लेकिन आप उस व्यक्ति की छवि को कैसे नुकसान पहुंचाएंगे जो संभवत: अपनी लोकप्रियता के शिखर पर चल रहा हो?

नयी दिल्ली। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शुक्रवार को हैरानी जताई कि राहुल गांधी कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को नुकसान पहुंचा सकते हैं जो कि अपनी लोकप्रियता के शिखर पर हैं। उन्होंने कहा कि शासकों की अपने बारे में आत्म भ्रम से जुड़ी राय है और यह अहंकारोन्माद के बनने की प्रवृत्ति रखती है, इसमें राहुल गांधी भी अपवाद नहीं हैं। जेटली एक मीडिया संस्थान में आए राहुल के उन बयानों के संदर्भ में यह टिप्पणी कर रहे थे जिसमें उनके हवाले से कहा गया था कि मैंने मोदी की छवि तोड़ दी है...मैं उनकी छवि नष्ट कर दूंगा।

इसे भी पढ़ें: अजहर पर प्रतिबंध की खुशियां मनाने से विपक्ष कर रहा परहेज : जेटली

‘ए डायनस्ट्स नॉन एग्जिस्टेंट रिवेंज अगेंस्ट द मैन हू डिफीटेड हिम इन 2014- आई डिसमेंटल्ड पीएम्स इमेज’ शीर्षक वाले ब्लॉग में जेटली ने कहा कि लेकिन आप उस व्यक्ति की छवि को कैसे नुकसान पहुंचाएंगे जो संभवत: अपनी लोकप्रियता के शिखर पर चल रहा हो? आप उस शख्स की प्रतिष्ठा को कैसे नुकसान पहुंचाएंगे जो अविश्वसनीय रूप से अपनी ईमानदारी के लिये जाना जाता हो? उन्होंने कहा कि क्या छवि ऐसे व्यक्ति द्वारा बर्बाद की जा सकती है जो ऐसे परिवार से आता है जिसकी पीढ़ियों पर भ्रष्टाचार के आरोपों के दाग हैं? आप कैसे एक शक्तिशाली शख्सियत की छवि को नुकसान पहुंचाने में सफलता का दावा कर सकते हैं जहां प्रधानमंत्री मोदी की स्वीकार्यता की रेटिंग 70 फीसद के करीब है और राहुल 20 प्रतिशत आंकड़े को पार करने में भी मुश्किल महसूस कर रहे हैं?

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने हारे व्यक्ति की तरह हताशा दिखाई है: जेटली



गांधी पर झूठ गढ़ने का आरोप लगाते हुए मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सिर्फ अपने विरोधियों को बर्बाद करने का सपना देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल का रवैया चीजों को अंजाम देने के परंपरागत कांग्रेसी तरीके से बिल्कुल अलग है। प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ उनका बदला सफल नहीं हो सकता है। यह कांग्रेस से बदला बन सकता है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video