राहुल और केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, बोले- पाकिस्तानी PM की भाषा बोलते हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2020   11:36
राहुल और केजरीवाल पर बरसे अमित शाह, बोले- पाकिस्तानी PM की भाषा बोलते हैं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस की भी आलोचना करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अब तक जो भी फैसले किए, जिनमें अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का हो, फौरी तीन तलाक पर रोक का हो, राम मंदिर के निर्माण का हो, विपक्षी दल ने सभी का विरोध किया।

नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा बोलते हैं। उन्होंने गुरूवार को दावा किया कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर शहर में उपद्रव के पीछे सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी का हाथ था और अगर वे लोग फिर से सत्ता में आ गए तो राष्ट्रीय राजधानी असुरक्षित हो जाएगी। उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भी निशाना साधा, जिन्होंने एक टीवी चैनल को कहा था कि वह शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ खड़े हैं। शाह ने कहा कि ‘आप’ ने शहर में शांति बिगाड़ने का काम किया है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेताओं ने शाहीन बाग को बताया मिनी पाकिस्तान और शेम बाग

शाह ने कांग्रेस की भी आलोचना करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अब तक जो भी फैसले किए, जिनमें अनुच्छेद 370 को निरस्त करने का हो, फौरी तीन तलाक पर रोक का हो, राम मंदिर के निर्माण का हो, विपक्षी दल ने सभी का विरोध किया। पश्चिम दिल्ली के मटियाला में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘‘राहुल बाबा (राहुल गांधी) जब भी बयान देते हैं । केजरीवाल भी तुरंत बयान देते हैं। तुरंत पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी बयान देते हैं।’’

इसे भी पढ़ें: झूठे वादे करने की प्रतिस्पर्धा में केजरीवाल जीतेंगे पहला पुरस्कार: अमित शाह

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप यूट्यूब पर उनके बयानों को देखो तो आपको उनमें समानता नजर आएगी। मैं हमेशा सोचता हूं उनके बीच क्या संबंध हैं । राहुल बाबा और केजरीवाल जो कहते हैं, इमरान खान भी वहीं कहते हैं।’’ केंद्रीय गृह मंत्री ने कांग्रेस और आप पर राष्ट्रीय राजधानी में अल्पसंख्यकों को भड़काने का आरोप लगाया। आप पर हमला करते हुए शाह ने कहा, ‘‘अगर ये लोग सत्ता में आ गए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रहेगी । जो दंगा कराना चाहते हैं उन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।