होटल से उठाकर खाया समोसा, व्यक्ति को गवानी पड़ी जान, दुकानदार ने पीट-पीट कर मार डाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2022   12:19
होटल से उठाकर खाया समोसा, व्यक्ति को गवानी पड़ी जान, दुकानदार ने पीट-पीट कर मार डाला
Pixabay free license

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में होटल से समोसा उठाकर खाने को लेकर हुए विवाद में दुकानदार ने विनोद अहिरवार नामक व्यक्ति के सिर पर डंडे से कथित प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। छोला मंदिर पुलिस थाना प्रभारी अनिल सिंह मौर्य ने बताया कि यह घटना शहर के छोला क्षेत्र के शंकर नगर में रविवार शाम को हुई।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में होटल से समोसा उठाकर खाने को लेकर हुए विवाद में दुकानदार ने विनोद अहिरवार नामक व्यक्ति के सिर पर डंडे से कथित प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। छोला मंदिर पुलिस थाना प्रभारी अनिल सिंह मौर्य ने सोमवार को बताया कि यह घटना शहर के छोला क्षेत्र के शंकर नगर में रविवार शाम को हुई। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान विनोद अहिरवार (40) के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़ें: एमवीए सरकार के नौकर की तरह काम कर रही मुंबई पुलिस : देवेंद्र फडणवीस

मौर्य ने बताया कि इस मामले में दुकानदार हरि सिंह अहिरवार (50) एवं उसके बेटे सीताराम अहिरवार (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है। इन दोनों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि विनोद शराब पीकर इस छोटे से होटल में गया और समोसा उठाकर खाने लगा।

इसे भी पढ़ें: दो दिन की गिरावट के बाद बाजार में तेजी, सेंसेक्स 658 अंक चढ़ा, निफ्टी 17,160 के करीब

इससे उसकी दुकानदार और उसके लड़के के साथ बहस होने लगी, जो मारपीट में बदल गई। उन्होंने कहा कि इसी बीच, आरोपियों ने विनोद के सिर पर डंडे मार दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। मौर्य ने बताया कि विनोद को सिर पर अंदरूनी चोट लगी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।