BJP विधायक का ऑडियो हुआ वायरल, ट्रांसफार्मर की मांग पर प्रदर्शन करने की दी सलाह

BJP विधायक का ऑडियो हुआ वायरल, ट्रांसफार्मर की मांग पर प्रदर्शन करने की दी सलाह

विगत दिनों हटा के बनगांव बमुरिया के कुछ युवाओं ने ट्रांसफार्मर खराब होने से बिजली की समस्या को लेकर हटा से बीजेपी विधायक पीएल तंतुवाय के ऑफिस के सामने पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया था।

भोपाल।  मध्य प्रदेश में बीजेपी के विधायक पीएल तंतुवाय  का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। इस ऑडियो में विधायक ट्रांसफार्मर लगवाने की मांग पर प्रदर्शन करने की बात कह रहे हैं। यह ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि प्रभासाक्षी नहीं करता हैं।

दरअसल विगत दिनों हटा के बनगांव बमुरिया के कुछ युवाओं ने ट्रांसफार्मर खराब होने से बिजली की समस्या को लेकर हटा से बीजेपी विधायक पीएल तंतुवाय के ऑफिस के सामने पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया था।

इसे भी पढ़ें:यूक्रेन की स्थिति पर हमारी नजर, सिंधिया बोले- एयर स्पेस खुलते ही शुरू की जाएंगी फ्लाइट्स 

जिसके बाद विधायक पीएल तंतुवाय ने ट्रांसफॉर्मर लगवाने की बात कही थी। लेकिन कुछ समय बीत जाने के बाद जब गांव में ट्रांसफार्मर नहीं लगा। तो बमुरिया गांव के युवाओं ने विधायक को मोबाइल के माध्यम से फिर जानकारी दी। इससे विधायक नाराज हो गए।

वहीं विधायक ने फोन पर कहा कि विभाग से जानकारी ले लो। प्रदर्शन करके शहर के सामने ‘नंगा’ कर रहे हो। आगे विधायक पीएल तंतुवाय ने कहा कि ऐसे ट्रांसफार्मर नहीं लगेगा। आप लोग एक-दो बार और विरोध प्रदर्शन करिए, क्योंकि प्रदर्शन करने से ही ट्रांसफार्मर लगाया जाता है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...