आजाद ने बांग्लादेश में फंसे जम्मू-कश्मीर के छात्रों को वापस लाने की मांग की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   22:13
आजाद ने बांग्लादेश में फंसे जम्मू-कश्मीर के छात्रों को वापस लाने की मांग की

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने बांग्लादेश में फंसे जम्मू-कश्मीर के कई छात्रों को जल्द वापस लाने की मांग करते हुए बुधवार को कहा कि उन्होंने यह मुद्दा विदेश मंत्री एस जयशंकर और इस केंद्रशासित प्रदेश के उप राज्यपाल जीसी मुर्मू के समक्ष उठाया है।

जम्मू। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने बांग्लादेश में फंसे जम्मू-कश्मीर के कई छात्रों को जल्द वापस लाने की मांग करते हुए बुधवार को कहा कि उन्होंने यह मुद्दा विदेश मंत्री एस जयशंकर और इस केंद्रशासित प्रदेश के उप राज्यपाल जीसी मुर्मू के समक्ष उठाया है।

इसे भी पढ़ें: Lockdown के 15वें दिन Modi ने कहा- यह सामाजिक आपातकाल जैसी स्थिति है

आजाद ने यह भी कहा कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के कई छात्रों, छोटे कारोबारियों और मजदूरों के हिमाचल प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में फंसे होने का मुद्दा भी मुर्मू और संबंधित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ उठाया है तथा सबने इनकी वापसी के लिए जल्द व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है।

इसे भी पढ़ें: ज्यादातर विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री को लॉकडाउन बढ़ाने का दिया सुझाव: आजाद

उनके मुताबिक विदेश मंत्री जयशंकर ने छात्रों को बांग्लादेश से वापस लाने की इच्छा प्रकट की है। उन्होंने कहा कि उप राज्यपाल ने भी कहा कि वह छात्रों को वापस लाने की अनुमति देंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...