राज ठाकरे की रैली से पहले शिवसेना ने कहा, वह आक्रामकता का मुंहतोड़ जवाब दे सकती है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2022   08:58
राज ठाकरे की रैली से पहले शिवसेना ने कहा, वह आक्रामकता का मुंहतोड़ जवाब दे सकती है
ani

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की औरंगाबाद में होने वाली रैली के पहले शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि वह किसी भी तरह की आक्रामकता का मुंहतोड़ जवाब दे सकती है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे की प्रस्तावित रैली से दो दिन पहले यहां पार्टी प्रवक्ताओं से मुलाकात की।

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की औरंगाबाद में होने वाली रैली के पहले शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि वह किसी भी तरह की आक्रामकता का मुंहतोड़ जवाब दे सकती है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे की प्रस्तावित रैली से दो दिन पहले यहां पार्टी प्रवक्ताओं से मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: इमारत का एक हिस्सा गिरने से चार व्यक्तियों की मौत, एक अन्य घायल

बाद में पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम मतों के विभाजन के लिए एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का इस्तेमाल करती है और अब ‘‘शिवसेना के हिंदुत्व’’ पर हमला करने के लिए कुछ ‘‘हिंदू ओवैसी’’ बनाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतीय मुसलमानों के खिलाफ नफरत पैदा कर रही है भाजपा: असदुद्दीन ओवैसी

पार्टी के प्रवक्ता सचिन अहीर ने कहा, ‘‘शिवसेना में हमेशा किसी भी आक्रामकता का मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रही है। उन्होंने (उद्धव ठाकरे ने) आज की बैठक में हमें यह बहुत स्पष्ट कर दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।