मध्यप्रदेश के भिण्ड में हादसा! सिंध नदी में नाव पलटी, 10 को पानी से सुरक्षित निकाला, 2 लापता

Sindh river
मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में सिंध नदी में शुक्रवार को एक नाव के पलट जाने से इसमें सवार दो नाबालिग लापता हो गये हैं, जबकि इसमें सवार 10 अन्य लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

भिण्ड (मप्र)। मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले में सिंध नदी में शुक्रवार को एक नाव के पलट जाने से इसमें सवार दो नाबालिग लापता हो गये हैं, जबकि इसमें सवार 10 अन्य लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। रौन थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने बताया कि यह हादसा भिण्ड जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर नयागांव पुलिस थाना इलाके में आज शाम करीब छह बजे के आसपास हुआ।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में पांचवीं और आठवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं नहीं होंगी

उन्होंने कहा कि रौन थाना क्षेत्र के 12 लोग नयागांव थाना इलाके के टेहनगुर में भंडारा खाने गये थे और लौटने के समय उनकी नाव (डोंगी) नदी में पलट गई। कुशवाहा ने बताया कि इनमें से 10 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि दो लोग अब भी लापता हैं, जिनमें द्रौपती बघेल (16 साल) निवासी हिलगवां थाना रौन एवं ओम बघेल (13) निवासी मिर्जापुर उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में दिन का तापमान बढ़ कर 20.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

उन्होंने कहा कि राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम और नयागांव एवं रौन पुलिस मौके पर दोनों की तलाश कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़