• भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर को सीबीआई में रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

सुयश भट्ट Sep 25, 2021 16:57

सीबीआई धीरेंद्र प्रताप सिंह के घर भी पहुंच गई है। सीबीआई संपत्तियों को खंगाल रही है। सीबीआई के कई अधिकारी भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर के घर पहुंच कर संपत्तियों की जांच कर रही है।

भोपाल। सीबीआई ने राजधानी भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर धीरेंद्र प्रताप सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने एम्स के रिश्वतखोर डिप्टी डायरेक्टर धीरेंद्र सिंह को 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, वारदात का बनाया वीडियो 

दरअसल मेडिकल संबंधी बिल पास करने के लिए डिप्टी डायरेक्टर धीरेंद्र सिंह ने मेडिकल कॉन्ट्रैक्टर से एक लाख रुपए की डिमांड की थी। जिसके बाद शाहपुरा क्षेत्र में विष्णु रेस्टोरेंट के पास सीबीआई ने इनपर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि धीरेंद्र प्रताप सिंह इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी हैं। फिलहाल एम्स में डेपुटेशन पर तैनात थे।

आपको बता दें कि मेडिकल संबंधी बिल पास कराने के लिए मेडिकल कॉन्ट्रैक्टर से पैसे की डिमांड की थी। इसके बाद कॉन्ट्रैक्टर ने सीबीआई से इसकी शिकायत की थी। सीबीआई ने कॉन्ट्रैक्टर को रकम लेकर डिप्टी डायरेक्टर को देने के लिए भेजा। और रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने पहुंचे सिंधी समाज के लोग , सुरक्षा में दिखी भारी चूक 

जानकारी के मुताबिक सीबीआई धीरेंद्र प्रताप सिंह के घर भी पहुंच गई है। सीबीआई संपत्तियों को खंगाल रही है। सीबीआई के कई अधिकारी भोपाल एम्स के डिप्टी डायरेक्टर के घर पहुंच कर संपत्तियों की जांच कर रही है।