भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले भोपाल में बड़ी स्क्रीन्स, लाइव दिखाया जाएगा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले भोपाल में बड़ी स्क्रीन्स, लाइव दिखाया जाएगा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच हमेशा ही रोमांच से भरा रहता है। दोनों देश के बीच होने वाले मैच को लेकर लोगों में एक अलग ही जुनून देखने को मिलता है। और इसी कारण होटल, क्लब और अन्य सार्वजनिक जगहों पर मैच देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है।

भोपाल। भारत और पाकिस्तान के बीच T-20 वर्ल्ड कप का मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाना है। भोपाल भी भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है। पर्यटन विकास की इकाई होटल लेक व्यू रेसीडेंसी के परिसर में स्थित ड्राइव इन सिनेमा में इस मैच का लाइव प्रसारण किया जाएगा। वहीं टीटी नगर स्टेडियम, होटल और क्लब में भी बड़ी स्क्रीन मैच दिखाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:गैस की लगातार बढ़ रही है कीमत, सिलिंडर बन रहे है कबाड़, वीडियो हुआ वायरल 

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच हमेशा ही रोमांच से भरा रहता है। दोनों देश के बीच होने वाले मैच को लेकर लोगों में एक अलग ही जुनून देखने को मिलता है। और इसी कारण होटल, क्लब और अन्य सार्वजनिक जगहों पर मैच देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही भोजपुर क्लब में भी मैच का लाइव प्रसारण प्रोजेक्टर के द्वारा किया जाएगा।

होटल लेक व्यू रेसिडेंसी में रविवार को शाम 7:00 बजे से भारत और पाकिस्तान के बीच ICC T-20 World Cup 2021 का हाई वोल्टेज मैच का प्रसारण किया जाएगा। इसको लेकर यहां तैयारियां की जा रही है। मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट 70X30 की स्क्रीन पर दिखाया जाएगा, जो प्रदेश की सबसे बड़ी स्क्रीन है।

इसे भी पढ़ें:MP में लगातार चल रहे खाद संकट को लेकर कांग्रेस ने साधा बीजेपी सरकार पर निशाना, कहा - सिर्फ लंबी कतार है लेकिन खाद नहीं 

वहीं करवा चौथ को देखते हुए ड्राइव-इन परिसर में एक सेल्फी पॉइंट भी बनाया गया है। इसका नाम करवा चौथ सेल्फी पॉइन्ट दिया गया है। परिसर में 80 गाड़ियां पार्क हो सकेगी। इसके अलावा टू व्हीलर से आने वाले दर्शकों के लिए भी अलग से 50 आरामदायक कुर्सियों का अरेंजमेंट किया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।