विधान परिषद चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, शाहनवाज हुसैन को बनाया उम्मीदवार

Shahnawaz Hussain
अभिनय आकाश । Jan 16, 2021 5:19PM
बिहार में विधान परिषद की दो सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। इनमें से एक सीट के लिए शाहनवाज हुसैन को उम्मीदवार बनाया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह की ओर से उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की गई।

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार विधान परिषद के उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन को उम्मीदवार बनाया है। बिहार में विधान परिषद की दो सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। इनमें से एक सीट के लिए शाहनवाज हुसैन को उम्मीदवार बनाया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह की ओर से उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की गई। बिहार विधान परिषद की ये दो सीटें सुशील मोदी और विजय नारायण झा के इस्तीफे के बाद खाली हुई है। 

इसे भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी ने MCD को कर दिया दिवालिया

 बिहार की दो विधान परिषद पर हो रहे चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया 11 जनवरी से शुरू और 18 जनवरी तक चलेगी। उत्तर प्रदेश की 12 सीटों पर भी चुनाव होने हैं। इनमें पार्टी ने छह उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। इनमें कुंवर मानवेंद्र सिंह, गोविंद नारायण, सलिल बिश्नोई, आश्वनी त्यागी, धर्मवीर प्रजापति और सुरेंद्र चौधरी के नामों की आज घोषणा हुई। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़