बल्लामार विधायक को सलाम करते पोस्टर से सजा इंदौर, आकाश के समर्थन में BJP का धरना

bjp-announces-postrest-for-akash-indore-poster-salute-to-ballamar-mla
अभिनय आकाश । Jun 28, 2019 12:35PM
भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इंदौर में नगर निगम के एक अधिकारी पर हमला किया था। उन्हें इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया और 7 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मध्य प्रदेश। निगम अधिकारी की पिटाई और कोर्ट द्वारा आकाश विजयवर्गीय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में  भेजे जाने का बाद मध्य प्रदेश की सियासत और गर्म हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता खुलकर आकाश के समर्थन में उतर आए हैं। इंदौर भाजपा के कार्यकर्ता आज आकाश की गिरफ्तारी के विरोध में धरना देंगे। इसके साथ ही शहर की दीवारों पर आकाश के समर्थन में कई सारे पोस्टर चस्पा हो गए हैं। पोस्टर पर आकाश की तस्वीर के साथ लिखा है 'सैल्यूट आकाश जी'। इंदौर भाजपा ने आकाश के समर्थन के लिए राजवाड़ा इलाके में मंच बनाया है। जहां भाजपा नेता पहुंचेंगे और आकाश के समर्थन में धरना देगे।

इसे भी पढ़ें: आकाश विजयवर्गीय की पिटाई का शिकार अधिकारी ICU में भर्ती

बता दें कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इंदौर में नगर निगम के एक अधिकारी पर हमला किया था। उन्हें इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया और 7 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आकाश के खिलाफ सरकारी काम में बाधा और मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया गया है। आकाश भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं और नवंबर 2018 का विधानसभा चुनाव जीतकर पहली बार विधायक बने हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़