ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया दंगाबाज, बोलीं- मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे

ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया दंगाबाज, बोलीं- मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हर समय आप (भाजपा) तृणमूल कांग्रेस को तोलाबाज कहते हैं लेकिन मैं बताती हूं कि आप (भाजपा) 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' हो।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री बनर्जी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। ममता बनर्जी ने जीत का दावा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में मैं गोलकीपर रहूंगी और भाजपा एक भी गोल नहीं कर पाएगी। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेता राकेश सिंह मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार, बेटों ने पुलिस को घर में प्रवेश करने से रोका था 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा कि हर समय आप (भाजपा) तृणमूल कांग्रेस को तोलाबाज कहते हैं लेकिन मैं बताती हूं कि आप (भाजपा) 'दंगाबाज' और 'धंधाबाज' हो। मुख्यमंत्री बनर्जी इतने में ही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि बंगाल पर बंगाल शासन करेगा। बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे।

इस दौरान तृणमूल नेता ने एलआईसी के निजीकरण का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि एलआईसी का 75 फीसदी निजीकरण कर दिया गया, अब आपको आपका पैसा मिलेगा या नहीं, यह कहा नहीं जा सकता है। कुछ लोग शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं, मेरे परिवार की बहू पर हमला कर रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।