जम्मू-कश्मीर में 50+ का नारा देकर भाजपा ने लिया पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का संकल्प

जम्मू-कश्मीर में 50+ का नारा देकर भाजपा ने लिया पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का संकल्प

श्रीनगर में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें BJP संगठन को मजबूत करने, केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार करने, उनका लाभ आम लोगों को दिलाने का प्रयास करने और भाजपा का सदस्यता अभियान तेजी से आगे बढ़ाने जैसे कदमों पर चर्चा की गयी।

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा मिशन 50 प्लस का लक्ष्य लेकर चल रही है। पार्टी का प्रयास है कि जब भी जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों का ऐलान हो वह जम्मू के साथ ही कश्मीर घाटी में भी अच्छा प्रदर्शन करे। इसीलिए पार्टी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से श्रीनगर में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें संगठन को मजबूत करने, केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार करने, उनका लाभ आम लोगों को दिलाने का प्रयास करने और भाजपा का सदस्यता अभियान तेजी से आगे बढ़ाने जैसे कदमों पर चर्चा की गयी। इस संगोष्ठी के दौरान पार्टी पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे और कार्यकर्ताओं के विचार सुने।

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर में कश्मीरी पंडितों ने प्रदर्शन कर बिट्टा कराटे को फांसी देने की मांग की

प्रभासाक्षी संवाददाता ने इस आयोजन के दौरान पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत की तो अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शेख बशीर, उपाध्यक्ष अशरफ रेशी, प्रदेश पार्टी प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर और पार्टी नेता सोफी युसूफ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के संपूर्ण विकास के लिए यहां भाजपा की सरकार बनना जरूरी है इसीलिए हर कार्यकर्ता ने कमर कस ली है कि जब भी चुनाव होंगे हमें भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनवानी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।