भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाब सिंह ठाकुर से मिले भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना

Avinash Rai Khanna
उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूरे हिमाचल प्रदेश में विकास का एक नया युग स्थापित किया है जिससे कांग्रेस पार्टी पूरी तरह बौखला गई है। कांग्रेस पार्टी को यह विकास पच नहीं रहा है जिसके कारण वह बेतुकी बयानबाजी कर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

मंडी  भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना अपने हिमाचल के दौरे के दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र पहुंचे उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता गुलाब सिंह ठाकुर के साथ शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में इन उपचुनावों में भाजपा के पक्ष में प्रचंड लहर चल रही है, मैंने मंडी में अनेकों बैठकों में भाग लिया और इस दौरान कार्यकर्ताओं में विशेष जोश देखने को मिला।

 

इसे भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर के माध्यम से 40 ईवीएम स्पीति के लिए रवाना- जिला निर्वाचन अधिकारी

 

उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूरे हिमाचल प्रदेश में विकास का एक नया युग स्थापित किया है जिससे कांग्रेस पार्टी पूरी तरह बौखला गई है।

कांग्रेस पार्टी को यह विकास पच नहीं रहा है जिसके कारण वह बेतुकी बयानबाजी कर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से मिले भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना

उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार डबल इंजन के रूप में काम कर रही है और इससे हिमाचल प्रदेश को भरपूर फायदा पहुंच रहा है। विकास के नए आयाम हिमाचल प्रदेश में स्थापित किए गए हैं हमारी भाजपा सरकार जो कहती है वह करके दिखाती है और उस योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाती है। आज हिमाचल प्रदेश में अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है जिसके कारण लोग खुश है और इस बार क्या 2022 में भी भाजपा चुनावों में बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़