बीजेपी पूंजीपतियों के फायदे के लिए तुड़वा रही है मंदिर: संजय सिंह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 22 2018 7:35PM
बीजेपी पूंजीपतियों के फायदे के लिए तुड़वा रही है मंदिर: संजय सिंह
Image Source: Google

दिल्ली में सत्तारूढ़ आप के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा का धर्म से कोई लेना देना नहीं है।

लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर वाराणसी में विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर मंदिरों के ध्वस्तीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार अपने पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए उस स्थल पर शॉपिंग कंपलेक्स बनवाना चाहती है। दिल्ली में सत्तारूढ़ आप के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा का धर्म से कोई लेना देना नहीं है। वह खुद को राम का भक्त बताती हैं लेकिन राम ने जिन शिव की भक्ति की, उन्हीं के मंदिर को काशी में तुड़वा दिए।

इसे भी पढ़ें: मोहन भागवत और अमित शाह ने राममंदिर को लेकर आगे की रणनीति बनाई

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने अयोध्या में भी 176 मंदिरों को जर्जर बता कर तोड़ने का नोटिस दिया है । भाजपा एक तरफ राम मंदिर बनाने की बात कहती है मगर वह दूसरी जगहों पर बड़ी संख्या में मंदिरों को जमींदोज कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर शॉपिंग मॉल बनवा रही है। काशी के पुरातन मंदिर और पतली गलियां ही उसकी पहचान हैं। योगी सरकार बनारस की उस पहचान को मिटा देना चाहती है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video