इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मैंदोला कोरोना वायरस से संक्रमित, निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 28, 2020   19:42
इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मैंदोला कोरोना वायरस से संक्रमित, निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा विधायक रमेश मैंदोला ने पड़ोसी धार जिले के नालछा में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से जुड़े कार्यक्रम में 25 दिसंबर को कृषकों को संबोधित किया था।

इंदौर। इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मैंदोला सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अस्पताल में भर्ती मैंदोला की हालत फिलहाल स्थिर है। शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-दो की विधानसभा में नुमाइंदगी करने वाले मैंदोला, मध्यप्रदेश ओलम्पिक एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने से पहले वह राजनीतिक क्षेत्र में लगातार सक्रिय थे। उन्होंने पड़ोसी धार जिले के नालछा में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से जुड़े कार्यक्रम में 25 दिसंबर को कृषकों को संबोधित किया था। 

इसे भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति ने प्लास्टिक के जिम्मेदाराना उपयोग की अपील की, बोले- उपयोग करने से बचना समाधान नहीं है 

इससे पहले, भाजपा की एक अन्य स्थानीय विधायक और शहर की पूर्व महापौर मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ (59) 22 दिसंबर को कोविड-19 की जद में पाई गई थीं। उन्हें उनके घर में पृथक-वास में रखा गया है। गौरतलब है कि इंदौर, राज्य में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है। करीब 35 लाख की आबादी वाले जिले में 24 मार्च से लेकर 27 दिसंबर तक महामारी के कुल 54,203 मरीज मिले हैं। इनमें से 863 मरीजों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।