संसद सत्र से पहले भाजपा संसदीय दल और NDA की बैठक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 17 2019 9:24AM
संसद सत्र से पहले भाजपा संसदीय दल और NDA की बैठक
Image Source: Google

इससे पहले नये लोकसभा के पहले सत्र की पूर्व संध्या पर सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ‘‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’’ के मुद्दे और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 19 जून को सभी दलों के प्रमुखों को बैठक के लिए आमंत्रित किया है।

नयी दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की बैठक यहां रविवार को हुई जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी सरकार ऐसा कानून बनाने की ओर अग्रसर है जो ‘‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’’ की भावना के तहत हो। नवगठित 17वीं लोकसभा के पहले सत्र से एक दिन पहले यहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की भी बैठक हुई।

 
बैठक के बाद मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘लोगों के आशीर्वाद के लिए भाजपा उनका आभारी है। हम अपने देशवासियों को आश्वस्त करते हैं कि हम जन समर्थक प्रशासन देंगे और ऐसे कानून बनाएंगे जिसमें ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ की भावना समाहित हो।’’ आम चुनावों में जबर्दस्त जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री ने एक भाषण में कहा था, ‘‘हमारा मंत्र होना चाहिए ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’।’’


सत्तारूढ़ गठबंधन की रविवार को हुई बैठक के बाद उन्होंने कहा कि ‘‘राजग परिवार’’ 130 करोड़ भारतीयों के सपनों को पूरा करना चाहता है जिन्होंने गठबंधन में ‘‘अटूट विश्वास’’ जताया है। मोदी ने कहा, ‘‘हम क्षेत्रीय भावनाओं को पूरा करेंगे और देश की प्रगति के लिए अथक काम करेंगे।’’ उन्होंने दोनों बैठकों की तस्वीरें भी पोस्ट कीं। इससे पहले नये लोकसभा के पहले सत्र की पूर्व संध्या पर सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ‘‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’’ के मुद्दे और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 19 जून को सभी दलों के प्रमुखों को बैठक के लिए आमंत्रित किया है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video