विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी का तंज, कहा- बपौती वाली राजनीति करने वालों के बस का नहीं चुनाव

विपक्षी दलों की बैठक पर बीजेपी का तंज, कहा- बपौती वाली राजनीति करने वालों के बस का नहीं चुनाव

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आजकल चुनाव पार्टियों के बस का नहीं रहा क्योंकि वे बपौती वाली राजनीति करते हैं। कुछ कंपनियां हैं जो चुनाव लड़ने में मदद करने का काम करती हैं। उनको अपना बिजनेस चलाना है। वे सबको प्रधानमंत्री बनाने का कार्यक्रम चलाएंगे तभी पैसा कमाएंगे, नहीं तो पैसा कैसे कमाएंगे।

एनसीपी नेता शरद पवार के साथ विपक्षी पार्टियों के नेताओं की बैठक पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि इस तरह के घटनाक्रम हर उन नेताओं के द्वारा किए जाते हैं जिनको जनता ने बार बार नकारा है। ये कोई नई बात नहीं है। ये 2014 से पहले भी हुए हैं उसके बाद भी हुए हैं। 2019 के बाद भी हुए हैं। लेखी ने कहा कि आजकल चुनाव पार्टियों के बस का नहीं रहा क्योंकि वे बपौती वाली राजनीति करते हैं। कुछ कंपनियां हैं जो चुनाव लड़ने में मदद करने का काम करती हैं। उनको अपना बिजनेस चलाना है। वे सबको प्रधानमंत्री बनाने का कार्यक्रम चलाएंगे तभी पैसा कमाएंगे, नहीं तो पैसा कैसे कमाएंगे।

इसे भी पढ़ें: मिशन 2024 की तैयारी में जुटी NCP ! शरद पवार ने PK से की मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

गौरतलब है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को विपक्षी नेताओं की एक अहम मीटिंग बुलाई। ये मीटिंग उनके दिल्ली स्थित आवास 6 जनपथ पर बुलाई गई। ये बैठक मौजूदा राजनीतिक हालातों पर चर्चा के लिए बुलाई गई। इस मीटिंग में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ संभावित तीसरा मोर्चा बनाए जाने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...