मिशन 2024 की तैयारी में जुटी NCP ! शरद पवार ने PK से की मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

मिशन 2024 की तैयारी में जुटी NCP ! शरद पवार ने PK से की मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शरद पवार ने राजधानी दिल्ली में प्रशांत किशोर से मुलाकात की। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात में मिशन 2024 को लेकर चर्चा हुई।

नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए रणनीतियां तैयार करने वाले प्रशांत किशोर ने राजनीति के पितामह कहे जाने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शरद पवार ने राजधानी दिल्ली में प्रशांत किशोर से मुलाकात की। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात में मिशन 2024 को लेकर चर्चा हुई। 

इसे भी पढ़ें: शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एकजुट, संजय राउत बोले- हम 5 साल सरकार चलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं 

इससे पहले शरद पवार ने प्रशांत किशोर के साथ दो मुलाकातें की हुई हैं। जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया। महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर तरह-तरह के दावे किए जाने लगे। बता दें कि प्रशांत किशोर के साथ यह मुलाकात शरद पवार ने अपने आवास में विपक्षी दलों के साथ होने वाली बैठक के एक दिन पहले की है। 

इसे भी पढ़ें: एमवीए गठबंधन पांच साल के लिए हुआ है, कोई स्थायी गठजोड़ नहीं है : कांग्रेस 

तृणमूल कांग्रेस के नेता यशवंत सिन्हा के 'राष्ट्र मंच' के बैनर तले शरद पवार के आवास पर मंगलवार को शाम 4 बजे बैठक होने वाली है। जिसमें विपक्षी दलों के नेताओं को बुलाया गया है। शरद पवार की प्रशांत किशोर के साथ मुलाकात को 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।