अर्चना जायसवाल को पद से हटाने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा - हनुमान चालीसा करवाना पड़ा भारी

अर्चना जायसवाल को पद से हटाने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा - हनुमान चालीसा करवाना पड़ा भारी

नेहा बग्गा ने हनुमान हनुमान करवाने के कारण महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अर्चना जायसवाल को हटाने की बात कही। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे कांग्रेस का आंतरिक मामला बताते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर इंजन खराब है और डिब्बे बदल रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष अर्चना जायसवाल को हटाने से सियासी गलियारों में हलचल सी मच गई है। अर्चना जायसवाल को हटाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश मीडिया प्रभारी नेहा बग्गा ने कांग्रस पर हमला बोला है।

बीजेपी नेत्री नेहा बग्गा ने हनुमान हनुमान करवाने के कारण महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अर्चना जायसवाल को हटाने की बात कही। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे कांग्रेस का आंतरिक मामला बताते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर इंजन खराब है और डिब्बे बदल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें:40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम, बचाने की जंग जारी 

बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कहा कि हिन्दू धर्म और हिंदुत्व  से कांग्रेस कितनी नफरत करती है इसका एक और प्रमाण है। हनुमान चालीसा करवाने वाली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अर्चना जायसवाल को पद से हटाया गया है। उन्हें हनुमान चालीसा करवाने का खामियाजा उठाना पड़ा।  हिजाब का समर्थन करने वाली कांग्रेस से उम्मीद भी क्या की जा सकती है।

उन्होंने ट्वीट लिखा कि कॉंग्रेस की हिन्दु धर्म और हिन्दुत्व से नफरत का एक और प्रमाण।#Hijab का समर्थन करने वाले कॉंग्रेस के राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने #OBC वर्ग से आने वाली महिला कॉंग्रेस अध्यक्ष अर्चना जैसवाल को हनुमान चालीसा पढ़ने की वजह से हटाया।

इसे भी पढ़ें:Madhya Pradesh: वीडी शर्मा ने कहा- हम विपक्ष को कमजोर नहीं मानते, कांग्रेस का तंज- डर गई है भाजपा 

वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये विवाद कांग्रेस का आंतरिक मामला है। लेकिन ये बताना चाहिए आखिरी अर्चना जायसवाल की क्या गलती है। कांग्रेस के अंदर इंजन खराब है और डिब्बे बदल रहे हैं। कांग्रेस एक अद्भुत पार्टी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...