कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा जीतेगी अमेठी सीट: योगी आदित्यनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 28 2019 4:15PM
कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा जीतेगी अमेठी सीट: योगी आदित्यनाथ
Image Source: Google

योगी ने कहा, मुझे खटकता है कि हमने 1998 में अमेठी सीट जीती थी। उसके बाद से हम अमेठी सीट नहीं जीत पाये। हम सब लगन एवं मेहनत से मिलकर अमेठी जीत सकते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है।

अमेठी (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा अमेठी सीट जीतेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीन मार्च के अमेठी दौरे के मद्देनजर यहां तैयारियों का जायजा लेने आये योगी ने कहा,  कार्यकर्ताओं एवं सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बल पर हम इस बार इतिहास दोहराते हुए अमेठी जीतेंगे। 

 


योगी ने कहा,  मुझे खटकता है कि हमने 1998 में अमेठी सीट जीती थी। उसके बाद से हम अमेठी सीट नहीं जीत पाये। हम सब लगन एवं मेहनत से मिलकर अमेठी जीत सकते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है।  मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी थे। योगी ने मोदी की रैली की तैयारी के लिए भाजपा पदाधिकारियों को दिशानिर्देश दिये। उन्होंने बताया कि मोदी तीन मार्च को दोपहर दो बजे अमेठी पहुंचेंगे। वह अमेठी से जुडी तमाम विकास योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।
 
 


योगी ने जिला प्रशासन को निर्देश दिया कि अमेठी के हर गांव में सरकार की योजनाओं का कम से कम एक बोर्ड तत्काल लगाया जाए। आयुष्मान भारत एवं प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना लोगों की जिंदगी बदल देने वाली योजनायें हैं। लोगों को इसकी जानकारी होनी चाहिए।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप