'शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला किया, मुझे मारने की कोशिश की'- भाजपा नेता किरीट सोमैया का बड़ा बयान

'शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला किया, मुझे मारने की कोशिश की'- भाजपा नेता किरीट सोमैया का बड़ा बयान
Twitter

भाजपा नेता ने अपने बयान में कहा कि “मुंबई पुलिस ने मेरी प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है, इसके बजाय उन्होंने एक फर्जी प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें कहा गया है कि केवल एक पत्थर फेंका गया था। 70-80 शिवसैनिकों ने मुझ पर हमला किया, सूचना के बावजूद खार पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया पर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर हमला किया, जब वह शनिवार रात निर्दलीय अमरावती सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा से मिलने गए थे। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर किरीट सोमैया के वाहन पर पथराव किया, जिससे वह घायल हो गए।

भाजपा नेता ने अपने बयान में कहा कि  “मुंबई पुलिस ने मेरी प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है, इसके बजाय उन्होंने एक फर्जी प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें कहा गया है कि केवल एक पत्थर फेंका गया था। 70-80 शिवसैनिकों ने मुझ पर हमला किया, सूचना के बावजूद खार पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मुझ पर हमले ठाकरे सरकार ने करवाया था और पुलिस आयुक्त संजय पांडे जिम्मेदार हैं”। वहीं मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: आंख बंद करके नियमों को लागू न करें, संघर्षों का भी मानवीय चेहरा होता है : सीजेआई

किरीट सोमैया ने आरोप लगाया कि सीएम उद्धव ठाकरे ने उन्हें मारने की कोशिश की थी और यह हमला तीसरा प्रयास था।उन्होंने कहा कि "उद्धव ठाकरे द्वारा मेरी जान लेने का तीसरा प्रयास- पहले वाशिम, पुणे और अब खार,"। एक ट्वीट में किरीट सोमैया ने कहा कि वह बांद्रा पुलिस स्टेशन में थे और पुलिस अधिकारियों और माफिया सेना गुंडों के खिलाफ कार्रवाई होने तक वहां अपनी कार में रहेंगे। इस बीच, भाजपा कार्यकर्ता बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे और सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ नारेबाजी की।  महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने किरीट सोमैया का एक वीडियो ट्वीट किया और कहा कि मुंबई और महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है।जानकारी के लिए बता दें कि विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को शनिवार को मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। एमपी-एमएलए दंपति मुंबई पहुंचे थे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, मातोश्री के आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की धमकी दी थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।