Boyfriend ने बाजार से लौट रही की Girlfriend की कर दी सरेआम गला रेतकर हत्‍या, आठ साल थे रिलेशनशिप में

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   17:41
Boyfriend ने बाजार से लौट रही की Girlfriend की कर दी सरेआम गला रेतकर हत्‍या, आठ साल थे रिलेशनशिप में

बागपत में बृहस्पतिवार सुबह बाजार से घर लौटते समय बीए की एक छात्रा की सरेआम गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद खुद कोतवाली पहुंच गया और घटना में प्रयुक्त चाकू पुलिस को सौंप दिया।

बागपत (उत्तर प्रदेश)। बागपत में बृहस्पतिवार सुबह बाजार से घर लौटते समय बीए की एक छात्रा की सरेआम गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद खुद कोतवाली पहुंच गया और घटना में प्रयुक्त चाकू पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब 11 बजे रिंकू नाम का लड़का बागपत कोतवाली पहुंचा और बताया कि उसने दीपा (20) नाम की एक लड़की, जिसके साथ उसके कथित तौर पर आठ साल से प्रेम संबंध हैं, की गर्दन पर वार किया है। जादौन के मुताबिक, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने लड़की को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: Facebook के नए रील फीचर में पैसा कमाने का भी मौका है, जानें नए फीचर के बारे में

उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बागपत कोतवाली पुलिस के अनुसार, बागपत के झंकार गली निवासी नैन सिंह की बेटी दीपा बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी और बाजार से सामान खरीदकर घर लौट रही थी। अधिकारियों ने बताया कि गुरुद्वारे वाली गली में पहुंचने पर नगर के ही युवक रिंकू ने चाकू से उसकी गर्दन रेत दी।

इसे भी पढ़ें: योगी की हुंकार, जुर्माना भरते-भरते बीत जाएंगी दंगाइयों की पांच पीढ़ियां

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल दीपा को फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के पिता ने बताया कि आरोपी युवक ने 22 फरवरी को घर पर पहुंचकर धमकी दी थी कि दीपा की उसके साथ शादी नहीं की तो वह उसे जान से मार देगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।