बीआरएस ने कर्नाटक विस चुनाव में देवेगौड़ा की जनत दल (एस) को समर्थन दिया

Bharat Rashtra Samithi
प्रतिरूप फोटो
ANI

बीआरएस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी पहले कल्याण-कर्नाटक (पहले हैदराबाद-कर्नाटक के रूप में जाना जाता था) में कुछ सीटों पर उम्मीदवार खड़े करने पर विचार कर रही थी।

बेंगलुरु। जनता दल (एस) को एक स्वाभाविक सहयोगी बताते हुए, भारत राष्ट्र समिति ने कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के नेतृत्व वाली पार्टी को पूर्ण समर्थन देने का फैसला किया है। बीआरएस सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी पहले कल्याण-कर्नाटक (पहले हैदराबाद-कर्नाटक के रूप में जाना जाता था) में कुछ सीटों पर उम्मीदवार खड़े करने पर विचार कर रही थी। पार्टी अपनी विस्तार रणनीतिक के तहत इस पर विचार कर रही थी लेकिन उसने अब यह विचार त्याग दिया है।

इसे भी पढ़ें: RSS, BJP को हराने के लिए सभी राजनीतिक दलों को साथ आना चाहिए : भाकपा सांसद

बीआरएस के एक वरिष्ठ नेता ने पीटीआई-से कहा, “ जद (एस) हमारी स्वाभाविक सहयोगी है और हम पार्टी के साथ जाएंगे। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जद (एस) चुनावों में सफल रहे।” सूत्रों ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, जद (एस) की उन सीटों पर उम्मीदवारों के लिए निश्चित रूप से प्रचार करेंगे जहां तेलुगु भाषी लोगों की आबादी ज्यादा है। कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


All the updates here:

अन्य न्यूज़