BSP चीफ ने अखिलेश पर लगाए आरोप, आजम ने कहा- मायावती ने बहुत हल्की बात कह दी

bsp-chief-charged-on-sp-chief-azam-said-mayawati-has-given-a-very-light-talk
अभिनय आकाश । Jun 24, 2019 6:22PM
आजम ने लोकसभा चुनाव के वक्त चुनावी सभा में डिंपल यादव के मायवती के पैर छूने को लेकर कहा कि ये संस्कारों की बात है। बता दें कि मायावती ने बयान जारी करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव ने मुझे कहा था कि मुस्लिमों को ज्यादा टिकट मत देना।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में रोज होते नए घटनाक्रम के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले से सियासी तापमान और गरम हो गया है। ऐसे में अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले आजम कहां चुप रहने वाले थे। मायावती के मुस्लिम वाले बयान पर पलटवार करते हुए आजम खान ने कहा कि ये तो उन्होंने बहुत ही हल्की बात कह दी। मेरा ख्याल है कि मायावती को इतनी हल्की बात नहीं कहनी चाहिए थी। आजम ने कहा कि अकेले चुनाव लड़ने का फैसला उनका अपना फैसला था। सियासत में तो नफा-नुकसान तो लगा ही रहता है। अब ये गठबंधन भी नफा-नुकसान सोच कर थोड़ी न हुआ था। दोनों ही पार्टी के समझौते, राय, विचारों से हुआ था। 

इसे भी पढ़ें: मायावती का बहुजन हिताय से परिजन हिताय तक का सफर

आजम ने लोकसभा चुनाव के वक्त चुनावी सभा में डिंपल यादव के मायवती के पैर छूने को लेकर कहा कि ये संस्कारों की बात है। बता दें कि मायावती ने  बयान जारी करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव ने मुझे कहा था कि मुस्लिमों को ज्यादा टिकट मत देना। उन्होंने कहा कि अखिलेश नहीं चाहते थे कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिमों को अधिक टिकट दिए जाएं। उन्हें डर था कि इससे वोटों का ध्रुवीकरण होगा, जबकि वह चाहती थी कि अधिक टिकट दिए जाएं। मायावती के इस बयान के बाद से ही सूबे का राजनीतिक पारा और बढ़ गया था।

 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़