BSP चीफ ने अखिलेश पर लगाए आरोप, आजम ने कहा- मायावती ने बहुत हल्की बात कह दी

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 24 2019 6:09PM
BSP चीफ ने अखिलेश पर लगाए आरोप, आजम ने कहा- मायावती ने बहुत हल्की बात कह दी
Image Source: Google

आजम ने लोकसभा चुनाव के वक्त चुनावी सभा में डिंपल यादव के मायवती के पैर छूने को लेकर कहा कि ये संस्कारों की बात है। बता दें कि मायावती ने बयान जारी करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव ने मुझे कहा था कि मुस्लिमों को ज्यादा टिकट मत देना।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में रोज होते नए घटनाक्रम के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले से सियासी तापमान और गरम हो गया है। ऐसे में अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले आजम कहां चुप रहने वाले थे। मायावती के मुस्लिम वाले बयान पर पलटवार करते हुए आजम खान ने कहा कि ये तो उन्होंने बहुत ही हल्की बात कह दी। मेरा ख्याल है कि मायावती को इतनी हल्की बात नहीं कहनी चाहिए थी। आजम ने कहा कि अकेले चुनाव लड़ने का फैसला उनका अपना फैसला था। सियासत में तो नफा-नुकसान तो लगा ही रहता है। अब ये गठबंधन भी नफा-नुकसान सोच कर थोड़ी न हुआ था। दोनों ही पार्टी के समझौते, राय, विचारों से हुआ था। 

इसे भी पढ़ें: मायावती का बहुजन हिताय से परिजन हिताय तक का सफर

आजम ने लोकसभा चुनाव के वक्त चुनावी सभा में डिंपल यादव के मायवती के पैर छूने को लेकर कहा कि ये संस्कारों की बात है। बता दें कि मायावती ने  बयान जारी करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव ने मुझे कहा था कि मुस्लिमों को ज्यादा टिकट मत देना। उन्होंने कहा कि अखिलेश नहीं चाहते थे कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिमों को अधिक टिकट दिए जाएं। उन्हें डर था कि इससे वोटों का ध्रुवीकरण होगा, जबकि वह चाहती थी कि अधिक टिकट दिए जाएं। मायावती के इस बयान के बाद से ही सूबे का राजनीतिक पारा और बढ़ गया था।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video