शीघ्र ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, केंद्रीय नेतृव से होनी है बात: शिवराज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   14:49
शीघ्र ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, केंद्रीय नेतृव से होनी है बात: शिवराज

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष (विष्णु दत्त शर्मा), प्रदेश के संगठन महामंत्री (सुहास भगत) और हम सब शामिल थे। एक प्रमुख विषय है मंत्रिमंडल का विस्तार। शीघ्र ही मंत्रिमंडल का विस्तार होने वाला है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि वह शीघ्र ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे। प्रदेश के भाजपा नेताओं के साथ यहां बुधवार को बैठक करने के बाद चौहान ने एक बयान जारी कर कहा, आज बहुत महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष (विष्णु दत्त शर्मा), प्रदेश के संगठन महामंत्री (सुहास भगत) और हम सब शामिल थे। एक प्रमुख विषय है मंत्रिमंडल का विस्तार। शीघ्र ही मंत्रिमंडल का विस्तार होने वाला है। 

इसे भी पढ़ें: राहुल और कमलनाथ के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराएं किसान: कमल पटेल

उन्होंने कहा, मंत्रिमंडल विस्तार के सब पहलुओं पर हमने विस्तृत चर्चा की है। दिल्ली में चर्चा होनी है और उसके बाद बहुत जल्दी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। हालांकि, उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार की तिथि नहीं बताई। चौहान ने 23 मार्च को अकेले मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगे देश व्यापी लॉकडाउन के कारण उन्होंने 29 दिन बाद 21 अप्रैल को पांच सदस्यीय मंत्रिपरिषद का गठन किया था। इसमें कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी तुलसी सिलावट एवं गोविन्द सिंह राजपूत शामिल हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।