देशवासियों से मोदी ने पूछा सवाल, क्या 40 सीट पर चुनाव लड़ने वाले बन सकते हैं PM?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 14 2019 5:55PM
देशवासियों से मोदी ने पूछा सवाल, क्या 40 सीट पर चुनाव लड़ने वाले बन सकते हैं PM?
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जो लोग लोकसभा में प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं... जो 40 सीट पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, वो क्या देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को यहां कहा कि आतंकवाद, भ्रष्टाचार और गरीबी हटाना उनका मिशन है। मोदी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी का मिशन है- आतंकवाद को हटाना, भ्रष्टाचार को हटाना, बीमारी को हटाना, गरीबी को हटाना। उन्होंने उत्तर प्रदेश की पूर्व की सरकारों में हुई अवहेलना का उल्लेख करते हुए कहा कि इतना बड़ा उत्तर प्रदेश और यहां इतने बड़े शक्तिशाली लोग लेकिन उत्तर प्रदेश का हिन्दुस्तान में जो स्थान बनना चाहिए था, ये यहां की राजनीति ने बनने नहीं दिया। मोदी ने जनसभा में लोगों से कहा कि दुनिया में चेन्नई की चर्चा होती है। बेंगलूरु, मुंबई और अहमदाबाद की चर्चा होती है। मेरे उत्तर प्रदेश की होनी चाहिए कि नहीं। दुनिया के लिए उत्तर प्रदेश सबसे आकर्षण का केन्द्र बनना चाहिए कि नहीं। 

इसे भी पढ़ें: दो PM की धमकी देने वालों की निकलेगी हवा, मोदी बोले- हम भारत को बंटने नहीं देंगे

सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग लोकसभा में प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं... जो 40 सीट पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, वो क्या देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। उन्होंने तंज कसा कि आप कहते हैं कि आतंकवाद हटना चाहिए (लेकिन) महामिलावट वाले कहते हैं कि मोदी हटना चाहिए। बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती के मौके पर उन्हें याद करते हुए मोदी ने कहा कि ये बाबा साहेब के संविधान की ताकत है कि दलित समाज से निकलकर एक सज्जन राष्ट्रपति पद पर हैं। ये बाबासाहेब का संविधान है कि एक चाय वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी अपनी नहीं बल्कि पूरे देश की सोचता है। आप सभी लोगों के सहयोग से बाबा साहब के बताए रास्ते पर चलने का इस चौकीदार ने प्रयास किया है। सबका साथ, सबका विकास  के मंत्र पर सरकार चलाई है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video